8GB तक की रैम के साथ आएगा Vivo Y32 फोन! स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन लीक

Vivo Y32 स्मार्टफोन कथित रूप से चीन की TENAA वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जिसमें इसका लुक Vivo Y33s के समान लगता है। नया Vivo फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और बैक पैनल पर मल्टी-कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके अलावा, फोन में ग्रेडिएंट फिनिश मिल सकती है, जो कि बजट और मिड-रेंज वीवो फोन में काफी कॉमन है। वीवो वाई32 फोन कंपनी का बजट 4जी फोन हो सकता है। फिलहाल, फोन की लॉन्च डिटेल्स का खुलासा नहीं किया गया है, हो सकता है फोन लॉन्च के साथ कंपनी की मौजूदा Y सीरीज़ का हिस्सा बने। फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट हुए हैं।

TENAA लिस्टिंग में देखा गया है कि Vivo मॉडल नंबर V2158A के साथ लिस्ट है। माना जा रहा है कि यह मॉडल नंबर Vivo Y32 स्मार्टफोन का है।

ऑनलाइन लिस्टिंग में फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसके जरिए फोन के डिज़ाइन से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आती है। फोन के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच देखा जा सकता है, जबकि बैक पैनल पर मल्टी-कैमरा सेटअप मौजूद है। रियर कैमरा पैनल का डिज़ाइन और पॉजिशन देखने में Vivo Y33s  स्मार्टफोन के समान लगी हैं, जो कि भारत में अगस्त महीने में लॉन्च हुआ था।
 

Vivo Y32 specifications (expected)

TENAA लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन लिस्ट हुए हैं। लिस्टिंग में देखा गया है कि वीवो वाई32 फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा इसमें 6.5 इंच एचडी प्लस (1,600×720 pixels) TFT डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम मिलेगी। वहीं, स्टोरेज 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी की होगी।

वीवो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। कुछ रिपोर्ट में इसे ट्रिपल रियर कैमरा भी बताया गया है। हालांकि, फोन के बैक पैनल की तस्वीर और स्पेसिफिकेशन TENAA लिस्टिंग पर साफ नहीं है। वहीं, Gadgets 360 ने भी स्वतंत्र रूप से इस उपरोक्त जानकारी को वेरिफाई नहीं किया है।

कैमरा सेटअप 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा के साथ लिस्ट है। TENAA लिस्टिंग में यह भी दिखा है कि इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा।

फोन की बैटरी 4,910 एमएएच की हो सकती है। फोन में दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। वहीं फोन का डायमेंशन 165.01×75.20×9.19mm और भार 204.75 ग्राम है।

वीवो ने फिलहाल Vivo Y32 संबंधी किसी प्रकार की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। हालांकि, फोन इस मॉडल नंबर के साथ कथित रूप से China Compulsory Certification (3C) पर भी इस महीने की शुरुआत में लिस्ट हो चुका है।

 

Advertisements
Loading...
Advertisement 1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here